yeh hai mohabbatein
yeh hai mohabbatein

मुंबई/एजेंसी। अगर आप टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के बड़े फैन हैं तो यह खबर शायद आपको अच्छी न लगे। खबर है कि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का यह पॉपुलर शो अगले महीने ही टीवी से ऑफ एयर होने जा रहा है। दरअसल यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और चैनल जल्द ही काफी बदलाव करने जा रहा है।

इसी के चलते चैनल के तीन शो गायब होने जा रहे हैं। इन्हीं में से एक है एकता कपूर का यह फैमली ड्रामा भी। सिर्फ यही नहीं, एक दिन पहले ही इस चैनल के प्रसिद्ध शो ‘इश्कबाज’ के भी ऑफ एयर होने की खबर सामने आई थी। खबर है कि सीरियल ‘इश्कबाज’ भी नवंबर के आखिर तक बंद हो सकता है।

इसके साथ ही इस चैनल का शो मरियम खान- रिपोर्टिंग लाइव भी इस चैनल पर अपने आखिरी दिन गिन रहा है। एकता कपूर के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की बात करें तो यह शो काफी हिट रहा है और इसी साल दिसंबर में यह अपने टेलीकास्ट के 5 साल पूरे कर लेगा। इस शो की ईशी मां और उसकी बेटी रूही की जोड़ी फैंस के दिलों में बस गई।

खबर है कि यह शो आलिया और रूही की शादी के बाद खत्म होगा। आलिया और रूही की शादी के लिए दो नए किरदारों को शो में जोड़ा जाएगा। इन दिनों इस शो में वैंप सुधा चंद्रनन, भल्ला परिवार को काफी तकलीफ दे रही हैं।

ये भी पढ़िए:
– यहां एटीएम से नोट नहीं, निकल रहे हैं लड्डू, लोगों की लग गई कतार
– ‘जलेबी’ के लिए अपने परिवार और दोस्तों से दूर हुईं रिया चक्रवर्ती
– सोशल मीडिया के जरिए खूबसूरती और प्रेम के जाल में यूं फंसा रही है पाकिस्तान की आईएसआई
– तीन तलाक के विरुद्ध अध्यादेश से मुस्लिम महिलाएं खुश, मोदी बने ‘भाईजान’