अजय देवगन ने किया खुलासा- इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘मैदान’

109

मुंबई/भाषा। अभिनेता अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘मैदान’ अब अगले साल 13 अगस्त को रिलीज होगी। भारतीय फुटबाल के सुनहरे दौर पर आधारित ‘मैदान’ पहले 27 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे 11 दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया था।

देवगन ने शनिवार को ट्वीट कर फिल्म की रिलीज की नई तारीख के बारे में जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, 2021 में स्वतंत्रता दिवस वाले सप्ताह में 13 अगस्त को मैदान रिलीज होगी। एक अनकही कहानी जो हर भारतीय को गौरवान्वित कर देगी। 13 अगस्त की तारीख याद रखिएगा।

साथ ही, उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी साझा किया। कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग प्रभावित हुई है, जो अब मानसून के बाद फिर से शुरू हो सकती है।

‘मैदान’ में 51 वर्षीय देवगन सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं, जो वर्ष 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबाल के टीम के कोच एवं मैनेजर रहे थे।

इस फिल्म को अमित रविंद्र शर्मा निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में देवगन के साथ प्रियमणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी हैं। देवगन ने हाल ही में अपनी फिल्म “भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया” के डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज करने की घोषणा की थी।