टिकटॉक स्टार संध्या चौहान
टिकटॉक स्टार संध्या चौहान

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। चीनी ऐप टिकटॉक पर भारत में पाबंदी लगाए जाने के बाद दिल्ली निवासी एक टिकटॉक स्टार ने आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार, पल्लवपुरम थाना क्षेत्र स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी में दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा संध्या चौहान (22) ने गुरुवार शाम करीब 5 बजे अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

बताया गया है कि संध्या के पिता सब इंस्पेक्टर हैं। युवती टिकटॉक पर काफी सक्रिय रहती थी। जब से इस ऐप पर पाबंदी लगाने की घोषणा हुई, वह काफी परेशान थी। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने युवती का मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है।

बताया गया है कि जब संध्या ने यह खौफनाक कदम उठाया, तब उसकी मां दूसरे कमरे में थीं। उसके फुफेरे भाई ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। रिपोर्ट के अनुसार, आत्महत्या की असल वजह अभी सामने नहीं आई है और न ही यह स्पष्ट हुआ कि युवती ने टिकटॉक पर पाबंदी के कारण जान दी।

बता दें कि हाल में टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या का मामला चर्चा में रहा है। सिया के टिकटॉक पर बड़ी तादाद में प्रशंसक थे। उन्होंने अपने डांस की वीडियो स्टोरी पोस्ट करने के कुछ घंटे बाद ही आत्महत्या कर ली। अब एक और ​टिकटॉक स्टार संध्या की आत्महत्या ने उनके प्रशंसकों को गमगीन कर दिया।