अभिनेता अर्जुन कपूर

मुंबई/भाषा। अभिनेता अर्जुन कपूर ने रविवार को कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं लेकिन उनमें इस बीमारी के लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आप सभी को यह बताना मेरा दायित्व है कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मुझमें कोई लक्षण नहीं दिख रहा है।’

उन्होंने लिखा, ‘डॉक्टरों एवं अधिकारियों की सलाह पर घर में ही मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है और पृथक-वास में रहूंगा।’ इन अभिनेता ने पिछले ही सप्ताह अपनी नयी फिल्म की शूटिंग शुरू की थी जिसमें रकुल प्रीत भी हैं।

अर्जुन के बीमार होने की जानकारी देने के बाद फिल्मकार करण जौहर, अभिनेत्री कृति सैनॉन, परिणीति चोपड़ा, हुमा कुरैशी, सिद्धांत चतुर्वेदी, निमरत कौर, पत्रलेखा, अदिति राव हैदरी समेत फिल्मोद्योग के साथियों और परिवार के सदस्यों- सोनम कपूर आहूजा, संजय कपूर एवं हर्षवर्धन कपूर ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

अर्जुन ने लिखा, ‘मैं आप सभी को आपके समर्थन के लिए पहले ही धन्यवाद देता हूं और आने वाले दिनों में आप सभी को अपने स्वास्थ्य के बारे में बताता रहूंगा। यह असाधारण एवं अप्रत्याशित दौर है तथा मुझे विश्वास है कि मानवता इस वायरस से पार पा लेगी।’

एक सितंबर को अर्जुन ने सोशल मीडिया पर जरूरी एहतियातों के साथ सेट पर लौटने की जानकारी दी थी। काशिव नायर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अर्जुन के साथ जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी भी हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।