सलमान खान गाना गाते हुए
सलमान खान गाना गाते हुए

मुंबई/दक्षिण भारत। सलमान खान ने ईद के मौके पर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। उन्होंने अपना स्पेशल म्यूजिक वीडियो ‘भाई-भाई’ रिलीज किया, जो यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है। म्यूजिक वीडियो में सलमान अपने फैंस को धार्मिक एकता को मजबूत बनाने और देश में भाईचारा कायम रखने का संदेश दे रहे हैं।

बता दें कि गाने के लिरिक्स सलमान और दानिश सब्री ने लिखे हैं। साजिद-वाजिद द्वारा कंपोज किए इस गाने को सलमान और रूहान अरशद ने अपनी आवाज में पेश कर खूब वाहवाही बटोरी है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 53 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 10 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

सलमान के फैंस इसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। इससे गाने के व्यूज और लाइक्स में इजाफा होता जा रहा है। सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मैंने आप सबके लिए कुछ बनाया है, देखकर बताना कैसा लगा..।’

ईद पर सलमान के फैंस को ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का इंतजार था लेकिन कोरोना महामारी के कारण यह मुमकिन नहीं हो पाया। ऐसे में सलमान ने उन्हें निराश नहीं होने दिया। फैंस का कहना है कि ‘भाई-भाई’ गाने की धुन जितनी अच्छी है, उससे कहीं ज्यादा अच्छा है इसका संदेश।