सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का ट्रेलर रिलीज, ईद के लिए किया यह वादा

फोटो स्रोत: सलमान खान का ट्विटर अकाउंट।
फोटो स्रोत: सलमान खान का ट्विटर अकाउंट।

मुंबई/भाषा। एक्शन से भरपूर फिल्मों के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक बार फिर अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के साथ प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर बृहस्पतिवार को रिलीज हुआ।

ट्रेलर में खान के इसी खास अंदाज को दिखाया गया है जहां वह भरपूर ताकत के साथ एक्शन करते और कुछ जबर्दस्त डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं जो उनके प्रशंसक हमेशा से देखने के इंतजार में रहते हैं।

‘राधे’ में सलमान खान एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में दिखेंगे जो मुंबई को नशीली दवाओं के खतरे से छुटकारा दिलाना चाहता है। उनके सामने फिल्म में होंगे अभिनेता रणदीप हुड्डा जो खलनायक की भूमिका में होंगे।

हुड्डा इससे पहले खान के साथ सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ (2016) और 2014 में आई एक्शन ड्रामा फिल्म ‘किक’ में नजर आ चुके हैं।

तीन मिनट के इस ट्रेलर में कई एक्शन दृश्य, जबर्दस्त डायलॉग, गाने के सीक्वेंस और फिल्म की मुख्य अदाकारा दिशा पटानी की एक झलक दिखाई गई है।

खान के डायलॉग की एक खास बात है उनकी 2009 की ब्लॉकबस्टर ‘वांटेड’ का डायलॉग, ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दिया उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता।’

दिलचस्प यह है कि खान के पात्र का नाम ‘वांटेड’ में भी राधे ही था और फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया था जो इस फिल्म का भी निर्देशन कर रहे हैं। ‘राधे’ 13 मई को ओटीटी और डीटीएच प्लेटफॉर्म समेत सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी।