अभिनेत्री दिव्या भटनागर
अभिनेत्री दिव्या भटनागर

मुंबई/दक्षिण भारत। टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिव्या भटनागर का निधन हो गया। वे 34 साल की थीं। वे कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थीं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, ऑक्सीजन स्तर कम होने के कारण दिव्या को वेंटिलेटर पर रखा गया था। दिव्या के निधन की खबर से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है। वे उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर नमन कर रहे हैं।

दिव्या के परिवार के करीबी एक सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री का रविवार देर रात करीब तीन बजे निधन हो गया। रात करीब दो बजे उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी। वे सांस लेने में तकलीफ महसूस कर रही थीं। कुछ समय बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

वहीं, दिव्या की दोस्त एवं अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने उन्हें सोशल मीडिया पर याद कर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ‘जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी। दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी ..।’ ‘भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे। जहां भी है, तू अभी बस खुश रह। तू बहुत जल्दी चली गई दोस्त।’

दिव्या की मां ने एक साक्षात्कार में अभिनेत्री के पति गगन पर आरोपों की बौछार की है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिव्या के पति उन्हें छोड़कर चले गए और सेहत को लेकर कभी पूछा तक नहीं। उन्होंने कहा कि परिवार इस शादी के विरोध में था।