वीजी सिद्धार्थ
वीजी सिद्धार्थ

नई दिल्ली/भाषा। कैफे कॉफी डे (सीसीडी) ब्रांड नाम से कॉफी रेस्तरां चलाने वाली कंपनी कॉफी डे एंटरप्राइजेज के संस्थापक, चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक वीजी सिद्धार्थ सोमवार की शाम से लापता हैं। कंपनी ने मंगलवार को शेयर बाजार को दी जानकारी में इसकी पुष्टि की।

कंपनी ने कहा, कॉफी डे एंटरप्राइजेज के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक वीजी सिद्धार्थ से कल शाम से संपर्क नहीं हो पा रहा है। हम संबंधित प्राधिकारियों की मदद ले रहे हैं।

कंपनी ने कहा, कंपनी का प्रबंधन पेशेवर लोगों के हाथ में है। इसका नेतृत्व प्रतिस्पर्धी लोग कर रहे हैं जो कारोबार का सुचारु संचालन सुनिश्चित करेंगे।

इस खबर के बाद बीएसई पर सीसीडी का शेयर 20 प्रतिशत तक गिर गया और यह 52 हफ्ते के सबसे निचले स्तर 154.05 रुपए प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है। सिद्धार्थ, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद हैं।

पुलिस के मुताबिक वह सक्लेश्पुर जा रहे थे लेकिन अचानक उन्होंने अपने चालक से मंगलूरु चलने को कहा। दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा इलाके में नेत्रवती नदी पर बने पुल के पास वे कार से उतर गए और उन्होंने चालक से कहा कि टहलने जा रहे हैं।

दक्षिण कन्नड़ जिले के उपायुक्त सेंथिल शशिकांत सेंथिल ने कहा, उन्होंने (सिद्धार्थ) चालक से उनके आने तक रुकने को कहा। जब वह दो घंटे तक वापस नहीं आए तो चालक ने पुलिस से सम्पर्क कर उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने बताया कि 200 से अधिक पुलिसकर्मी और गोताखोर 25 नौकाओं के जरिए उनकी तलाश कर रहे हैं। उपायुक्त ने बताया कि खोजी कुत्तों की भी मदद ली जा रही है।

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने एक संदेश में कहा, तलाश में स्थानीय मछुआरों की मदद ली जा रही है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने किन-किन लोगों से फोन पर बात की थी।