tmc leader beating woman
tmc leader beating woman

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न और हत्या की खबरें कई बार सुर्खियों में रही हैं। अब एक वीडियो ने राज्य सरकार और वहां सत्ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। यह वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी महिला को पीटने की नीयत से आ रहा है और उस पर हमला कर देता है। इससे वह महिला नीचे गिर जाती है।

इस शख्स को तृणमूल कांग्रेस का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। विभिन्न​ रिपोर्टों में उसका नाम कुतुबुद्दीन बताया गया है। जिस महिला को वह पीट रहा है, वह भाजपा की कार्यकर्ता है। उसका नाम नीलिमा सरकार है। इससे पहले तृणमूल के ही मोहम्मद अरशद उज्जमान का नाम भी इसी महिला के साथ मारपीट में आ चुका है।

यह घटना पिछले बुधवार की है लेकिन अब यह वीडियो सोशल मीडिया में ज्यादा प्रसारित हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद इस शख्स के प्रति देशभर में लोगों का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने मांग की है कि ऐसे व्यक्ति को कानून द्वारा कड़ी सजा दी जानी चाहिए। यूजर्स ने पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था पर कई सवाल उठाए हैं।

यह भी बताया गया है कि वीडियो उस घटना के सिर्फ एक छोटे-से पहलू को दिखाता है। असल में इस महिला से कहीं ज्यादा मारपीट हुई है। पश्चिम बंगाल में तृणकां के कार्यकर्ताओं का इस कदर बेलगाम होना स्वस्थ लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत नहीं है। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह थी कि जिस वक्त महिला के साथ मारपीट हुई, मीडिया भी वहां मौजूद था। इसके बावजूद हमलावर शख्स पूरी तरह बेखौफ नजर आया। अब तक हमलावरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। यहां देखिए वीडियो:

ये भी पढ़िए:
– छोटे कारोबारियों को मोदी सरकार देगी बड़ी सौगात, बिना बैंक गए 1 घंटे में मिलेगा लोन
– दुर्घटना पीड़ितों की मदद पर पुलिस नहीं करेगी परेशान, राष्ट्रपति ने दी विधेयक को मंजूरी
– लखनऊ गोलीकांड: केजरीवाल के ट्वीट से खफा विवेक की पत्नी बोलीं- हर चीज को जातिवाद से न जोड़ें
– इमरान से मिलने आए थे कुवैती मेहमान, पाकिस्तानी अफसर ने चुरा लिया बटुआ, देखिए वीडियो