jet airways symbolic pic
jet airways symbolic pic

मुंबई। जेट एयरवेज के एक विमान के साथ बड़ी दुर्घटना टल गई। जानकारी के अनुसार, क्रू मेंबर की एक गलती विमान में सवार यात्रियों की जान पर भारी पड़ गई। इस दौरान कई यात्रियों की तबीयत बिगड़ गई और उनके नाक-कान से खून निकलने लगा। हालात बिगड़ते देख विमान को बीच रास्ते से ही दोबारा मोड़ना पड़ा।

जेट एयरवेज का यह विमान मुंबई से जयपुर जा रहा था। उड़ान से पहले क्रू मेंबर केबिन के प्रेशर स्विच की ओर ध्यान देना भूल गए। इसके कारण बीच उड़ान में हालात बिगड़ गए। विमान में 166 यात्री सवार थे। क्रू मेंबर की इस लापरवाही के कारण 30 यात्रियों की तबीयत बिगड़ गई। कई यात्रियों का सिर चकराने लगा। वहीं कई यात्रियों के नाक-कान से खून निकलने की खबरें हैं।

इसके बाद विमान को बीच रास्ते से मोड़कर दोबारा मुंबई ले जाया गया। वहां मुंबई के हवाईअड्डे पर उन्हें चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई गई। यह मामला जेट एयरवेज के 9डब्ल्यू 697 विमान का है। यह आम दिनों की तरह मुंबई से जयपुर आने की तैयारी में था कि इसी दौरान क्रू मेंबर एक विशेष स्विच आॅन करना भूल गए। इस स्विच से आॅक्सीजन आपूर्ति का आवश्यक स्तर बरकरार रखा जाता है।

इस संबंध में जेट एयरवेज ने अपने बयान में कहा है कि विमान को दोबारा मुंबई लाया गया। विमान में 166 यात्री और 5 क्रू मेंबर थे। जिन यात्रियों की तबीयत खराब हुई, उनका इलाज करवाया जा रहा है। कंपनी की ओर से यह भी कहा गया है कि जो क्रू मेंबर विमान में थे, उन्हें रोस्टर से हटाया गया है। यात्रियों के लिए दूसरे विमान का इंतजाम किया जाएगा। इस मामले की जांच की जाएगी।

ये भी पढ़िए:
– कश्मीर से हटे धारा 370 और अयोध्या में जल्द बने भव्य राम मंदिर: भागवत
– बीएसएफ जवान को प्रेम के जाल में फंसाकर पाकिस्तानी महिला ने करवाई जासूसी, ले गई कई राज़
– बिच्छू पालकर करोड़पति बने इस शख्स की कहानी आपको हैरान कर देगी!
– दुल्हन ने शादी से पहले रख दी अजीब शर्त, एक-एक कर भाग गए सभी मेहमान!