logo
हो गया ऐलान, महिंद्रा नवरात्र से शुरू करेगी नई स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी
टॉप-ऑफ-द-लाइन वैरिएंट ज़ेड8-एल की डिलीवरी में प्राथमिकता
 
ज़ेड8-एल वैरिएंट की पहली 25,000 बुकिंग्स की डिलीवरी नवंबर 2022 के अंत तक पूरी कर ली जाएगी

मुंबई/दक्षिण भारत। भारत में एसयूवी सेगमेंट में दिग्गज कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लि. ने मंगलवार को ब्लॉकबस्टर एसयूवी, ऑल-न्यू स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी शुरू करने की घोषणा की। इसे जून में लॉन्च किया गया था। कंपनी 26 सितंबर को नवरात्र उत्सव के अवसर से नई स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी शुरू करेगी। डिलीवरी शुरू होने के शुरुआती 10 दिनों के अंदर 7,000 से ज्यादा वाहनों की डिलीवरी करने की योजना है।

कंपनी ने जेड8-एल वैरिएंट की प्राथमिकता डिलीवरी की घोषणा की और आश्वस्त किया कि इसकी पहली 25,000 बुकिंग दो महीने में पूरी कर ली जाएंगी।

कंपनी ने बताया कि अलग-अलग वैरिएंट्स के लिए इंतजार की अवधि अलग है, लेकिन शुरुआती 25,000 बुकिंग, जिन पर आकर्षक आरंभिक कीमत की पेशकश भी की गई - की औसत इंतजार अवधि चार महीने होगी।

इस मौके पर एम एंड एम लि. ऑटोमोटिव डिवीजन के प्रेसिडेंट विजय नाकरा ने कहा कि हमें नवरात्र के शुभ अवसर पर नई स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी शुरू करते हुए खुशी हो रही है। हम वाहनों को पूरी ताकत से रोल आउट करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमारी अत्यधिक स्वचालित विनिर्माण लाइन, जो स्कॉर्पियो-एन पर निवेश का एक हिस्सा थी, हमें तेजी से डिलीवरी हासिल करने में मदद करेगी।

कंपनी ने कहा कि सीआरएम चैनलों के जरिए पहली 25,000 बुकिंग के लिए डिलीवरी टाइमलाइन के बारे में सूचित किया जाएगा, जबकि पहली 25,000 बुकिंग के बाद के ग्राहकों को अगले 10 दिनों में उनकी अनुमानित डिलीवरी अवधि के बारे में सूचित किया जाएगा।

स्कॉर्पियो-एन को बिल्कुल नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है, जिसमें डिजाइन, रोमांचकारी प्रदर्शन, उन्नत तकनीक, सहज ज्ञान युक्त विशेषताएं, परिष्कृत गतिशीलता और व्यापक सुरक्षा उपकरण शामिल हैं। इसने 30 जुलाई को 30 मिनट से भी कम समय में 1,00,000 से अधिक बुकिंग के साथ नया रिकॉर्ड दर्ज कराया था।

<