logo
प. बंगाल के मजदूर की हत्या में शामिल रहे 2 आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया
आतंकवादियों का संबंध अंसार गजवात-उल हिंद से बताया गया है
 
जब सुरक्षा बलों के जवान डांगेरपोरा क्षेत्र में पहुंचे तो आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की

श्रीनगर/दक्षिण भारत। सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में अभियान जारी रखते हुए दो खूंखार आतंकवादियों को मार गिराया। यह कार्रवाई नौगाम इलाके में अंजाम दी गई है। इनके कब्जे से एक एके 47 राइफल, दो पिस्टल समेत कई हथियार भी बरामद हुए हैं।

विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, ये आतंकवादी प. बंगाल के मजदूर की हत्या में शामिल रहे हैं। आतंकवादियों का संबंध अंसार गजवात-उल हिंद से बताया गया है। इनके नाम एजाज रसूल नजर और शाहिद अहमद उर्फ अबू हमजा बताए गए हैं।

आतंकवादी रसूल नजर पुलवामा के करीमाबाद का, जबकि शाहिद बडगाम का निवासी था।

कार्रवाई की सफलता के बारे में सूचना देते हुए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने ट्वीट किया कि हताहत आतंकवादियों का संबंध एजीयूएच से था। ये पुलवामा में 2 सितंबर, 2022 को पश्चिम बंगाल के मजदूर मुनीर उल इस्लाम पर आतंकवादी हमले में शामिल थे।

उल्लेखनीय है कि यह मुठभेड़ श्रीनगर जिले के नौगाम इलाके में बुधवार शाम को शुरू हुई थी। सुरक्षा बलों को अपने खुफिया सूत्रों से आतंकवादियों के छिपे होने के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने तलाशी अभियान शुरू किया था।

जब सुरक्षा बलों के जवान डांगेरपोरा क्षेत्र में पहुंचे तो आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की। इसके जवाब में जवानों ने भी गोलीबारी की, जिससे आतंकवादी ढेर हो गए।

<