logo
महाराष्ट्र: राणा दंपति ने कोल्हे के अमरावती स्थित आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ किया
अमरावती से सांसद नवनीत ने कहा कि कोल्हे के हत्यारों को सार्वजनिक रूप से फांसी दे दी जानी चाहिए
 
कोल्हे पर 21 जून की रात तीन लोगों के एक समूह ने चाकू से कथित तौर पर हमला किया था

नागपुर/भाषा। लोकसभा की निर्दलीय सदस्य नवनीत राणा और उनके पति एवं विधायक रवि राणा ने उमेश कोल्हे के अमरावती स्थित आवास के सामने शनिवार को हनुमान चालीसा का पाठ किया। भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कथित तौर पर पोस्ट डालने को लेकर कोल्हे की 21 जून को हत्या कर दी गई थी।

अमरावती से सांसद नवनीत ने कहा कि कोल्हे के हत्यारों को सार्वजनिक रूप से फांसी दे दी जानी चाहिए ताकि देश में ऐसा अपराध दोहराने का कोई व्यक्ति दुस्साहस नहीं करे। उन्होंने यहां से करीब 155 किमी दूर संवाददाताओं से वार्ता में यह बात कही।

कोल्हे (54) पर 21 जून की रात तीन लोगों के एक समूह ने चाकू से कथित तौर पर हमला किया था। उनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, दवा दुकानदार (केमिस्ट) कोल्हे ने शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी। उल्लेखनीय है कि शर्मा ने मई में एक टीवी परिचर्चा में पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादास्पद टिप्पणी की थी।

मामले की जांच राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) कर रहा है। मुंबई की एक विशेष अदालत ने सात जुलाई को मामले के सात आरोपियों को 15 जुलाई तक के लिए एनआईए की हिरासत में भेज दिया।

<