logo
श्रीनगर: पाकिस्तानी समेत लश्कर के 2 आतंकवादी ढेर
यह मुठभेड़ श्रीनगर शहर के बेमिना इलाके में हुई
 
मुठभेड़ स्थल से बरामद दस्तावेजों और अन्य संदिग्ध सामग्री से पता चला ​कि हताहत एक आतंकवादी अब्दुल्ला गौजरी था

श्रीनगर/दक्षिण भारत। भारतीय सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में जोरदार कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो आतंकवादियों को मार गिराया। एक पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियोंं का संबंध लश्कर-ए-तैयबा से था। वहीं, एक आतंकवादी पाकिस्तानी था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह मुठभेड़ श्रीनगर शहर के बेमिना इलाके में हुई थी। इस दौरान आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी ढेर हो गए। एक पुलिसकर्मी के मामूली घायल होने के समाचार हैं। उक्त कार्रवाई सोमवार देर रात हुई थी।

इस संबंध में जानकारी देते हुए कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से बरामद दस्तावेजों और अन्य संदिग्ध सामग्री से पता चला ​कि हताहत एक आतंकवादी अब्दुल्ला गौजरी था। वह पाकिस्तान के फैसलाबाद का निवासी था। दूसरा आतंकवादी आदिल हुसैन मीर उर्फ सुफियां था। वह अनंतनाग जिले का निवासी था। साल 2018 में विज़िट वीजा पर वाघा से पाकिस्तान गए इस आतकंवादी का खात्मा सुरक्षा बलों के लिए बड़ी कामयाबी है।

ये दोनों आतंकवादी सोपोर मुठभेड़ में बच निकले थे। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इनकी गतिविधियों पर नजर रखी। इनके सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू की गई और दोनों का खात्मा हो गया।

<