logo
हर जिले में एक बाहुबली, दंगे, भ्रष्टाचार सपा का इतिहास: नड्डा
'हमारी पार्टी सत्ता में बैठने के लिए नहीं आई है, कुर्सी के साथ चिपकने के लिए नहीं आई है'
 
'हमारी पार्टी कुर्सी पर बैठकर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विचार और दृष्टि से भारत को मजबूत राष्ट्र बनाने के लिए आई है'

हापुड़/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के हापुड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर तीखे शब्दबाण छोड़े। उन्होंने कहा कि यह हापुड़ और यहां का गांव नूरपुर जो स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह का जन्मस्थान है, ऐसी पवित्र भूमि को मैं नमन करता हूं और हम सब लोग उनसे प्रेरणा लेते हैं।

नड्डा ने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी कानपुर की जनता को मेट्रो रेल सेवा समर्पित कर रहे हैं। कहीं एक्सप्रेस-वे, कहीं एयरपोर्ट, कहीं एम्स, कहीं हॉस्पिटल इन सभी को जनता को समर्पित करने का दम अगर दिखाया है तो वो प्रधानमंत्री मोदी के आशीर्वाद ने और मुख्यमंत्री योगी की सरकार ने करके दिखाया है।

नड्डा ने कहा कि भाजपा की संस्कृति है, ये प्रधानमंत्री मोदी ने ही लोगों को सिखाया है कि आज रिपोर्ट कार्ड लेकर भाजपा का कार्यकर्ता गली-गली, द्वारे-द्वारे जनता को बताने निकला है कि जो कहा था वो किया है, वो करके दिखाया है।

नड्डा ने कहा कि समाजवादी पार्टी का इतिहास- हर जिले में एक बाहुबली, दंगे, भ्रष्टाचार। भाजपा सरकार में आज पूरा उत्तर प्रदेश दंगारहित है। यह किसानों, महिलाओं, युवाओं और उत्तर प्रदेश के आत्मसम्मान की जीत होगी, उनके गौरव की जीत होगी। यह राष्ट्रवादियों की जीत होगी और जिन्नावादियों को बहुत बड़ा तमाचा होगा।

नड्डा ने कहा कि 2022 का चुनाव हमारी जीत नहीं, बल्कि जनता की जीत होगी और जनता के आशीर्वाद से भाजपा की जीत होगी। यह उत्तर प्रदेश की जनता के सपनों की, विकास की जीत होगी। और हार होगी जातिवाद की, गुंडागर्दी की, तुष्टीकरण की और माफियाराज की।

नड्डा ने कहा कि हमारी पार्टी सत्ता में बैठने के लिए नहीं आई है, कुर्सी के साथ चिपकने के लिए नहीं आई है। हमारी पार्टी कुर्सी पर बैठकर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विचार और दृष्टि से भारत को मजबूत राष्ट्र बनाने के लिए आई है।

नड्डा ने कहा कि हमारे यहां बहुत किसान नेता हुए। किसानों के लिए सालाना बजट मात्र 23 हजार करोड़ रुपए होता था। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने किसान के लिए 1 लाख 23 हजार करोड़ रुपए का बजट दिया।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए