logo
बढ़ सकती हैं आर्यन खान की मुश्किलें, ​जल्द गिरफ्तारी संभव
आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे संदेश सामने आए हैं जिनसे संकेत मिलता है कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का ऑर्डर और सेवन कर रहा था
 
एक समाचार चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने की संभावना है

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। नशीले पदार्थ मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। एक समाचार चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने की संभावना है। इस संबंध में केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। साथ ही वॉट्सऐप चैट खंगाली जा रही है।

​उक्त रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे संदेश सामने आए हैं जिनसे संकेत मिलता है कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का ऑर्डर और सेवन कर रहा था। रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन खान के खिलाफ मामला 'मजबूत' है और केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर सकते हैं। 

मामले में सात अन्य लोग भी हिरासत में लिए गए हैं जिनके गिरफ्तार होने की संभावना जताई जा रही है। मामले की तह तक जाने के लिए एनसीबी अधिकारी मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट से पूछताछ कर रहे हैं।

बता दें कि शनिवार रात मुंबई से रवाना होने के बाद कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारने वाली केंद्रीय एजेंसी की टीम ने वहां मौजूद लोगों से कोकीन, एलएसडी, हशीश और एमडी जैसी नशीली सामग्री जब्त की थी।