logo
बंगाल: भागबनपुर में एक व्यक्ति मृत मिला, भाजपा ने तृणमूल समर्थकों पर लगाया हत्या का आरोप
भाजपा के राज्य उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि तृणमूल समर्थकों ने बेरा को पीट-पीट कर मार डाला
 
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है।

कांठी/भाषा। पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में 35 वर्षीय एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि भास्कर बेरा का शव जिले के भागबनपुर इलाके में सड़क के किनारे रविवार की सुबह मिला। बेरा को आखिरी बार शनिवार की रात इलाके में जगधात्री प्रतिमा के विसर्जन के जुलूस में देखा गया था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बेरा के उनका का कार्यकता होने का दावा किया और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों पर उसकी पीट-पीट कर जान लेने का आरोप लगाया है। हालांकि सत्तारूढ़ पार्टी ने इन आरापों को खारिज कर दिया है।

भाजपा के राज्य उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि तृणमूल समर्थकों ने बेरा को पीट-पीट कर मार डाला। उन्होंने कहा, ‘तृणमूल कांग्रेस अब भी भागबनपुर विधानसभा सीट पर भाजपा की जीत को स्वीकार नहीं कर पाई है। वह सुनिश्चित करना चाहती है कि भाजपा इलाके में अपनी सभी राजनीतिक गतिविधियों को रोक दे।’ उन्होंने दावा किया कि दो मई को विधानसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा के बाद से राजनीतिक हिंसा में भाजपा के 80 कार्यकर्ताओं की मौत हुई है।

तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने दावा किया कि पार्टी का बेरा की मौत से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, ‘हम मामले की पूर्ण जांच चाहते हैं।’

तृणमूल के एक जिला स्तरीय नेता ने दावा किया कि जुलूस में हिस्सा लेते समय बेरा ने शराब पी रखी थी और हो सकता है कि अधिक शराब पीने की वजह से हुई समस्याओं के कारण उसकी मौत हुई हो।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए