वायरल वीडियो से लिया गया चित्र
वायरल वीडियो से लिया गया चित्र

वैशाली/दक्षिण भारत। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं राजद नेता तेजस्वी यादव जब वैशाली में जनसभा को संबोधित करने आए तो पार्टी नेताओं में भिड़ंत हो गई। मामला हाथापाई तक जा पहुंचा।

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस तरह तेजस्वी का मंच उनकी ही पार्टी के नेताओं के बीच झगड़े का सबब बन गया। बताया गया कि नेताओं में मंच का संचालन करने की होड़ मच गई और देखते ही देखते मामला काबू से बाहर होने लगा।

जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव यहां राजद उम्मीदवार वीणा देवी के पक्ष में प्रचार करने आए थे। वे मंच पर पहुंचे तो यहां राजद के कई नेता स्वागत करने के लिए मौजूद थे। स्वागत के बाद यह सवाल पैदा हुआ कि मंच का संचालन किसके जिम्मे होगा।

कोई एक राय न बनते देख नेताओं में बहस होने लगी और वे आपस में ही भिड़ने लगे। पार्टी के नेता यहीं नहीं रुके, उनमें हाथापाई होने लगी। मामला बिगड़ते देख कुछ वरिष्ठ नेताओं ने बीच-बचाव की कोशिश की और स्थिति काबू में आई।

इस घटना का वहां उपस्थित लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट ​कर दिया जहां यह वायरल हो रहा है। यहां बड़ी संख्या में यूजर्स इस पर चुटकी ले रहे हैं।