भाजपा सांसद की बहू ने वीडियो पोस्ट कर आत्महत्या का प्रयास किया, अस्पताल में भर्ती

प्रतीकात्मक चित्र। फोटो स्रोत: PixaBay
प्रतीकात्मक चित्र। फोटो स्रोत: PixaBay

लखनऊ/दक्षिण भारत। मोहनलालगंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि को आत्महत्या का प्रयास किया। इसके बाद उन्हें लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, अंकिता ने अपनी कलाई की नस काटने से पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो वीडियो पोस्ट किए और कहा कि वे अपनी ज़िंदगी खत्म करने जा रही हैं।

वीडियो में, अंकिता ने सांसद एवं उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अंकिता ने कहा कि उनकी मौत के लिए उनके पति आयुष, सांसद कौशल किशोर, विधायक सास जय देवी और आयुष के भाई जिम्मेदार हैं। अंकिता ने आरोप लगाया कि आयुष ने उन्हें धोखा दिया है।

वीडियो में रोती हुईं दिखाई दे रहीं अंकिता ने अपने पति और उनके भाई के खिलाफ आरोप लगाए और यह भी कहा कि वे उम्मीद कर रही थीं कि उनका पति उनके पास आएगा लेकिन वह नहीं आया।

बताया गया कि अंकिता रविवार देर रात भाजपा सांसद के घर गईं और फिर आत्महत्या का प्रयास किया। घटना से वहां हड़कंप मच गया। उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। अंकिता की सुरक्षा और निगरानी के लिए कुछ महिला पुलिसकर्मी तैनात की गई हैं।

विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, आयुष ने पिछले साल अंकिता के साथ प्रेम विवाह किया था। बताया गया कि उसके परिजन इस विवाह से खुश नहीं थे। वह अपनी पत्नी के साथ लखनऊ में किराए के मकान में रहने लगा था।

हाल में आयुष एक और वजह से चर्चा में रहा था। तीन मार्च को उसके गोलीबारी से घायल होने की खबर आई थी। हालांकि बाद में पुलिस जांच में पाया गया कि आयुष ने खुद ही हमले का नाटक रचा था।

अस्पताल से गायब होने के बाद आयुष रविवार को अपने बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस के समक्ष पेश हुआ था।