ममता ने सत्ता के लिए मां, माटी, मानुष को भुलाया: नड्डा

केतुग्राम में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा।
केतुग्राम में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा।

केतुग्राम/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के केतुग्राम में पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला।

नड्डा ने कहा, हमने सुना था कि ममताजी मां, माटी और मानुष की बात करती थीं। लेकिन 10 साल में हमने देखा कि न मां की चिंता हुई, न माटी की रक्षा हुई और न ही मानुष की रक्षा हुई।

नड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के लिए पीएम किसान सम्मान निधि योजना का पैसा भेजने को तैयार, लेकिन वो आप तक पहुंचने नहीं दिया गया। क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं? अभी कुछ दिन पहले ममताजी के एक नेता ने दलितों के लिए ऐसे अपशब्द कहे, जो हम बयान नहीं कर सकते।

कहा कि इनको कितना भी दे दो, ये बिक जाते हैं। लेकिन ममताजी ने आज तक उसकी भर्त्सना नहीं की। ममताजी सहित तृणमूल कांग्रेस के सभी नेता दलित विरोधी हैं।

नड्डा ने कहा कि जब संविधान की रक्षा करने वाला ही भक्षक बन जाए, जब संविधान की रक्षा करने वाला ही संविधान के खिलाफ बोले, जब संविधान की रक्षा करने वाला ही पुलिस के खिलाफ बोले, हमने कभी ऐसा देखा नहीं था।

नड्डा ने कहा कि बंगाल में समाज को बांटने का षड्यंत्र रचा जाता है, वो लोग कहते हैं कि एक समाज इकट्ठा हो जाओ, अलग हो जाओ। यह भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार है जो सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास लेकर चलती है।