कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में लोगों को ‘गुमराह’ कर रही कांग्रेस: नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि कोरोना महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में कांग्रेस लोगों को ‘गुमराह’ कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस भय का ‘झूठा माहौल’ पैदा कर रही है।

नड्डा ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि इस संकट की स्थिति में राहुल गांधी समेत उनकी पार्टी के नेताओं के व्यवहार को छल-कपट और ओछेपन के लिए याद किया जाएगा।

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोना संबंधी प्रबंधन को लेकर आलोचना की गई थी। इसके जवाब में भाजपा की ओर से नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर उनकी पार्टी के रवैए पर सवाल उठाए हैं।

नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उल्लेख करते हुए कहा​ कि उनके नेतृत्व में देश विज्ञान में अटूट विश्वास, नवोन्मेष को समर्थन, सहकारी संघवाद के साथ वैश्विक महामारी से लड़ रहा है। उन्होंने कांग्रेस के रुख पर कहा कि वे संकट के इस काल में कांग्रेस के रवैए से दुखी हैं, लेकिन आश्चर्यचकित नहीं हैं।

नड्डा ने कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों और इस पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाया कि वे कोरोना टीके के संबंध में असमंजस की स्थिति पैदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे हालात तब पैदा किए जा रहे हैं जब देश सदियों में एक बार आने वाली महामारी से पैदा हुए संकट का सामना कर रहा है।