कांग्रेस के नेता चीनी सोच और इटालियन चश्मा उतारकर भारत को देखें: भाजपा

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए। फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।
भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए। फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान ‘भारत बदनाम हो रहा है’ की निंदा की। साथ ही आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए लगातार मेहनत कर रही है, जबकि विपक्ष इसे कमजोर करने में जुटा है।

यहां वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि एक तरफ राजग सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना महामारी को परास्त करने के लिए 24 घंटे काम कर रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस और दूसरे विपक्षी इस लड़ाई को कमजोर कर रहे हैं।

भाटिया ने कहा कि कल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने कहा कि भारत महान नहीं, बदनाम देश है। क्या कोई भारतीय नागरिक, जो उच्च संवैधानिक पदों पर रहा हो, वो ऐसा बयान दे सकता है? भारत महान देश था, महान है और हमेशा महान रहेगा।

भाटिया ने कहा कि कांग्रेस का चरित्र रहा है दोगली बातें करना और सत्ता सुख के लिए किसी भी निचले स्तर पर उतर जाना। कांग्रेस के नेता चीनी सोच और इटालियन चश्मे को उतारकर भारत को देखें।

भाटिया ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि कमलनाथ जो भी कहते हैं, वो कांग्रेस की अपनी विचारधारा और सोनिया गांधी के इशारे पर कहते हैं। भारत को बदनाम करना आपकी प्राथमिकता बन गई है। इस बयान से भारतीयों की भावना बहुत आहत हुई है। इस बयान पर कांग्रेस पार्टी शांत क्यों है?