मोहम्मद अजहरुद्दीन
मोहम्मद अजहरुद्दीन

जयपुर/दक्षिण भारत। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार यहां लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह कार एक ढाबे में घुस गई। अजहरुद्दीन और कार में उनके साथ सवार परिजन सुरक्षित बताए गए हैं।

जानकारी के अनुसार, अजहरुद्दीन सपरिवार रणथंभौर जा रहे थे, इसी दौरान उनकी कार बेकाबू होकर फूल मोहम्मद चौराहा स्थित एक ढाबे में घुस गई। इससे ढाबे का कर्मचारी घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी नारायण तिवारी मौके पर पहुंचे। यहां लोगों का जमघट लगा हुआ था। बताया गया कि अजहरुद्दीन नया साल मनाने रणथंभौर जा रहे थे। उनके साथ कार में सवार एक व्यक्ति को भी हल्की चोटें आई हैं। दुर्घटना के बाद दूसरे वाहन से अजहरुद्दीन रणथंभौर स्थित होटल पहुंचे।

बता दें कि अजहरुद्दीन 2009 में कांग्रेस के टिकट पर मुरादाबाद से लोकसभा सांसद निर्वाचित हुए ​थे। उन्हें सितंबर 2019 में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया। उन्होंने बतौर क्रिकेटर 99 टेस्ट मैचों में 45.03 की औसत से 6,215 रन बनाए थे। वहीं, 334 वनडे में 36.92 की औसत से 9,378 रन बनाए हैं।