भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

कोलकाता/भाषा। पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की राज्य की यात्रा के दौरान सुरक्षा खामियों का आरोप लगाते हुए पत्र लिखा है।

घोष ने अपने पत्र में दावा किया कि शहर के हेस्टिंग्स क्षेत्र में बुधवार को नड्डा के कार्यक्रम के दौरान ‘पुलिस ने करीब 200 लोगों को लाठियां रखने, नारे लगाने, और उन्हें काले झंडे दिखाने की अनुमति दी।’

उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों को नड्डा के वाहन के करीब पहुंचने से भी नहीं रोका गया। नड्डा को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। घोष ने कहा कि पुलिस नड्डा के काफिले को सुरक्षा देने में विफल रही।

गुरुवार को नड्डा जब यहां से डायमंड हार्बर जा रहे थे तो उनके काफिले पर पत्थर फेंके जाने की बात कही गई है। घोष ने पत्र में कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को सूचना मिली है कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थक नड्डा की डायमंड हार्बर की यात्रा के दौरान कई विरोध प्रदर्शन करने वाले हैं। डायमंड हार्बर दक्षिणी 24 परगना जिले में है।

घोष ने शाह से अपील की है कि वे नड्डा की डायमंड हार्बर यात्रा के दौरान पर्याप्त सुरक्षा देने के लिए राज्य के गृह सचिव को निर्देश दें।