केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस को ​शिकस्त देकर संक्रमण से स्वस्थ हो गए हैं। शाह की कोरोना जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है।

शाह ने कहा, ‘आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया, उन सभी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।’

गृह मंत्री ने बताया कि वे डॉक्टर की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे। बता दें कि शाह ने दो अगस्त को यह जानकारी साझा की थी कि वे कोरोना संक्रमित हैं। उन्होंने कहा था कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

गृह मंत्री ने अनुरोध किया था कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए, वे स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। कोरोना संक्रमण की वजह से शाह राम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में भी शिरकत नहीं कर सके थे। अब उनकी सेहत के बारे में सोशल मीडिया से जानकारी मिलने के बाद उनके समर्थकों ने प्रसन्नता व्यक्त की है।