अगर कांग्रेस की सरकार होती तो पहला टीका कोरोना योद्धाओं को नहीं, गांधी परिवार को लगता: भाजपा

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया। फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया। फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हालिया बयानों को लेकर उन पर जोरदार हमला बोला। यहां पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता राहुल गांधी सवाल तो पूछना चाहते हैं, लेकिन विपक्ष की जिम्मेदारी से दूर भागते हैं। जो झूठ, भ्रम और अराजकता की राजनीति वो करते हैं, यह जनता के सामने आना जरूरी है।

भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की एजेंसी आईसीएमआर, स्वास्थ्य मंत्रालय, वैज्ञानिकों ने एक वर्ष से कम समय में देश को दो वैक्सीन दीं। यह कोई नहीं भूलेगा कि किस तरह से कांग्रेस के बड़े नेताओं ने भारतीय वैक्सीन पर सवाल उठाए।

भाटिया ने कहा कि जो लोग पहले कहते थे कि प्रधानमंत्री टीका क्यों नहीं लगवाते हैं; ये लोग वैक्सीन की गुणवत्ता पर भ्रमजाल फैलाते थे। यह भ्रमजाल प्रधानमंत्री के टीका लगाने के बाद खत्म हुआ है। इसके बावजूद आज विपक्षी पार्टियों को पीड़ा हो रही है।

भाटिया ने कहा कि अगर यही कांग्रेस की सरकार होती तो सबसे पहला टीका गांधी परिवार को लगता और वो उनका जन्मसिद्ध अधिकार माना जाता। फिर उनके वर्कर सिफारिशी पत्र लेकर आते, तब उन्हें वैक्सीन लगती। लेकिल हमारे लिए गर्व की बात है कि पहले चरण में जो टीके लगे, वो कोरोना योद्धाओं को लगे।

भाटिया ने कहा कि दशकों से लंबित मुद्दों पर कांग्रेस ने रोड़े अटकाने का काम किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छाशक्ति ने सुनिश्चित किया की देशहित में अगर कुछ है, तो उसे रुकने नहीं देंगे, भारत मां का शीश हम झुकने नहीं देंगे।