सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र

कारकला/दक्षिण भारत। यहां के मारने गांव में एक विवाहित महिला का अपने प्रेमी के साथ भागने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, प्रेमी भी शादीशुदा है। महिला ने अपनी बेटी की भी परवाह नहीं की और उसे छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई। मामले का एक और पहलू यह है कि महिला ने यह कदम क्वारंटीन की अवधि पूरी होने के तुरंत बाद उठाया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला शादी के बाद पुणे रहने लगी थी। पारिवारिक कारणों से, वह चार महीने पहले अपनी आठ साल की बेटी के साथ लौटी और उसने अपने माता-पिता के साथ रहना शुरू कर दिया था। इस बीच, उसने मेंगलूरु में एक रिश्तेदार के यहां विवाह समारोह में शिरकत की।

उनके लौटने के बाद, महिला को उसकी मां और भाई के साथ क्वारंटीन अवधि पूरी करने के लिए भेजा गया। उसके पिता मेंगलूरु में फंस गए थे और उन्हें वहां क्वारंटीन में रहने के लिए भेज दिया गया था।

जब वे घर वापस आए, तब पता चला कि उनकी बेटी, जो कई साल पहले एक व्यक्ति से प्रेम करती थी, उसके साथ गायब हो गई है। ऐसा कहा जाता है कि दोनों क्वारंटीन के दौरान मिले थे, तो उन्हें एक-दूसरे से फिर प्यार हो गया। इसके बाद लोक-लाज की परवाह न करते हुए दोनों फरार हो गए।