logo
कश्मीर: कुलगाम में सेना की बड़ी कार्रवाई, टीआरएफ कमांडर समेत 5 आतंकवादी ढेर
जवानों ने पॉमबे इलाके में आतंकवादियों की पहचान करते हुए उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा
 
सेना ने आम नागरिकों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए आसपास के इलाके में आवाजाही को नियंत्रित कर दिया है

श्रीनगर/दक्षिण भारत। भारतीय सेना ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पाक प्रायोजित आतंकवाद पर जबरदस्त प्रहार किया। उसने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए पांच आतंकवादियों को मार गिराया। ये पंक्तियां लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि कुछ और आतंकवादी भी मारे जा सकते हैं। मारे गए आतंकवादियों में टीआरएफ कमांडर असलम डार भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार, सेना को कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान यह सफलता मिली है। इसके तहत पॉमबे में तीन और गोपालपुरा में दो आतंकवादी ढेर हो चुके हैं। सेना को अपने गुप्त सूत्रों से खुफिया सूचना मिली थी। इसके बाद आतंकवादियों की तलाश में अभियान चलाया गया। 

जवानों ने पॉमबे इलाके में आतंकवादियों की पहचान करते हुए उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। सेना को देखकर आतंकवादियों ने गोलीबारी की और भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन जवानों ने अच्छी तरह से घेराबंदी की और जवाब में जोरदार धावा बोला।

सेना ने आम नागरिकों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए आसपास के इलाके में आवाजाही को नियंत्रित कर दिया है। वहीं, गोपालपुरा में कार्रवाई करते हुए दो आतंकवादियों को मार गिराया। हाल के दिनों में यह ऐसी कार्रवाई है जिसमें इतनी बड़ी संख्या में आतंकवादी ढेर हुए हैं। सेना को अपने अभियानों में लगातार सफलता मिल रही है जिसका सोशल मीडिया पर देशवासियों ने स्वागत किया है।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए