logo
नांगलगांव पहुंचे केजरीवाल का हुआ विरोध, मंच टूटा
 
नांगलगांव पहुंचे केजरीवाल का हुआ विरोध, मंच टूटा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। फोटो स्रोत: ट्विटर अकाउंट।

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को नांगलगांव गए। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म एवं हत्या मामले में 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। इसके अलावा मेजिस्ट्रेट जांच कराई जाएगी।

केजरीवाल ने बताया कि उन्होंने बच्ची के परिवार के साथ मुलाकात कर उनका दर्द बांटा। उन्होंने कहा कि घटना के दोषियों को सजा दिलाने के लिए बड़े वकील लगाए जाएंगे। केंद्र सरकार दिल्ली में क़ानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कड़े कदम उठाए, हम पूरा सहयोग करेंगे।

बता दें कि जब केजरीवाल नांगलगांव पहुंचे तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। उनके खिलाफ नारेबाजी हुई। हालांकि उनसे पहले आए नेताओं का भी लोगों ने इसी तरह विरोध किया था। केजरीवाल जब मंच पर पहुंचे तो वह टूट गया। इससे मुख्यमंत्री नीचे गिर गए।

गौरतलब है कि बच्ची के माता-पिता ने मांग की है कि दोषियों को मृत्युदंड दिया जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि बच्ची का झूठ बोलकर अंतिम संस्कार करा दिया गया था। उन्होंने कहा कि बच्ची की मौत के बारे में यह कहा गया कि इसे करंट लगा है, जबकि उसके साथ दुष्कर्म किया गया और हत्या कर दी गई।