logo
राहुल गांधी सिर्फ ट्विटर पर सक्रिय थे, वहां से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया: भाजपा
 
राहुल गांधी सिर्फ ट्विटर पर सक्रिय थे, वहां से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया: भाजपा
भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या। फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा सांसद एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने शुक्रवार को यहां पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी सिर्फ ट्विटर पर सक्रिय थे, वहां से भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि युवा मोर्चा ने 15 अगस्त, 2021 से 15 अगस्त, 2022 तक देशभर में युवाओं को प्रेरित करने, उनके मन में देशभक्ति, राष्ट्र श्रद्धा, देश और धर्म के प्रति श्रद्धा भाव निर्माण, नए भारत के निर्माण का काम आगे बढ़ाने के लिए बहुत कार्यक्रमों की रचना की है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि युवा मोर्चा का प्रयास यह होगा कि पूरे देश में 15 अगस्त को सुबह 7.50 मिनट पर बड़ी संख्या में देश के युवा सामूहिक राष्ट्रगान का समर्पण करें, इस माध्यम से पूरे देश में राष्ट्रभक्ति की सकारात्मक भावना बनाएं।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि देश में लगभग हर जिले में, 13,350 संगठनात्मक मंडलों में सामूहिक राष्ट्रगान के समर्पण का कार्यक्रम युवा मोर्चा की तरफ से 15 अगस्त को शुरू हो रहा है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि 15, 16 और 17 अगस्त को देश के 75 स्थानों पर 75 किमी की मैराथॉन व साइकिल रैली का आयोजन भी युवा मोर्चा की तरफ से हो रहा है। हमारा अनुमान है कि करीब 10 लाख से अधिक युवा मोर्चा कार्यकर्ता सामूहिक राष्ट्रगान समर्पण कार्यक्रम में भाग लेगें।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि सभी यात्राओं का उद्घाटन 15 अगस्त को राजस्थान के उदयपुर में होगा। इन सभी यात्राओं का समापन 17 अगस्त को लद्दाख में होगा। हर यात्रा की शुरुआत में और अंत में एक सार्वजनिक कार्यक्रम भी होगा, जिसमें न्यू इंडिया का संकल्प लिया जाएगा।