logo
बंगाल भाजपा का आरोप: चक्रवात और कोरोना संकट के बीच भी ​राजनीति कर रहीं ममता
 
बंगाल भाजपा का आरोप: चक्रवात और कोरोना संकट के बीच भी ​राजनीति कर रहीं ममता
फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।

कोलकाता/दक्षिण भारत। पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वे प्रधानमंत्री पद के प्रति सम्मान का भाव नहीं रखतीं। यही नहीं, घोष ने दावा किया कि ममता ने सियासी वजहों से चक्रवात से उपजे हालात को लेकर बुलाई समीक्षा बैठक में भाग नहीं लिया था।

दिलीप घोष ने खगड़पुर में पत्रकारों से वार्ता के दौरान आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने संवैधानिक मानदंडों का उल्लंघन किया। वे प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए जिस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं, उसे अब हर कोई जान गया है।

इस दौरान घोष ने कहा कि कि बंगाल में लोग चक्रवात और कोरोना महामारी के कारण संकट का सामना कर रहे हैं, जबकि मुख्यमंत्री बनर्जी ने तब भी राजनीति की। उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि वे बैठक कक्ष में कैसे पहुंचीं, जहां प्रधानमंत्री मौजूद थे; उन्होंने कैसे बात की, और फिर मुख्य सचिव के साथ चली गईं।

वहीं, तृणमूल कांग्रेस नेता तापस रॉय ने दिलीप घोष के आरोपों को खारिज किया। उन्होंने भाजपा पर ही चक्रवात और कोरोना के कारण पैदा हुए हालात को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि घोष के आरोपों का जवाब देने का कोई मतलब नहीं है।