logo
जय शाह पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद : परनामी
 

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने कांग्रेस और विपक्ष की ओर से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कम्पनी पर लगाए गए आरोपों को अनर्गल बताते हुए कहा कि उनका व्यवसाय कानून सम्मत और पारदर्शी है।

परनामी ने सोमवार को अलवर में प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियां उनकी छवि को धूमिल करने के प्रयास में अनर्गल आरोप लगा रही है। गलत आरोप लगाए जाने के खिलाफ हम न्यायालय की शरण में जा रहे है।

उन्होंने कहा कि जय शाह की कम्पनी ने सभी कार्य कानून सम्मत ढंग से पूरे पारदर्शी तरीके से किए हैं। कानूनन आयकर विभाग में पत्रावलियां प्रस्तुत की गई है, चैक से भुगतान किए गए है, अपनी पारिवारिक सम्पति बंधक रखकर कम्पनी के लिए ॠण लिया है और चैक के माध्यम से ॠण का ब्याज सहित भुगतान किया गया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष को अपने गिरेबा में झांक कर देखना चाहिए, उनके नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप ही नहीं लगे बल्कि जेल में हैं। परनामी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोप उनकी छोटी सोच को दर्शाते है। कांग्रेस भ्रामक प्रचार के माध्यम से चुनाव जीतने का सपना देख रही है, लेकिन यह सपना कभी पूरा नहीं होने वाला है क्योंकि देश की जनता कांग्रेस को पहले ही नकार चुकी है।

इससे पहले, जयपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट की मौजूदगी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह की एजेंसी पर दिल्ली में रविवार को लगाए गए कथित आरोपों को दोहराते हुए सुप्रीम कोर्ट के दो न्यायाधीशों वाले आयोग का गठन कर सम्पूर्ण प्रकरण की जांच करवाने की मांग की है।