logo
ड्रग्स मामले में शाहरुख खान का बेटा आर्यन गिरफ्तार
एनसीबी ने शनिवार देर रात मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में छापेमारी की
 
एनसीबी आर्यन के वॉट्सऐप चैट खंगाल चुकी है जिसमें उसके खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने की बात मीडिया रिपोर्टों में कही जा रही है।

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले एनसीबी ने आर्यन से पूछताछ की थी। साथ ही, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धोमेचा की भी गिरफ्तारी हो गई है। 

उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने शनिवार देर रात मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में छापेमारी की जिसके बाद यह खुलासा हुआ है। इस दौरान आर्यन के अलावा सात और लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। ये पंक्तियां लिखे जाने तक एनसीबी तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। माना जा रहा है कि मामले में और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

एनसीबी ने उक्त तीनों के अलावा नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से पूछताछ कर रही है। 

मामले में आर्यन का कहना है कि वह बतौर मेहमान पार्टी में शामिल हुआ और आयोजक ने उसके नाम का प्रचार कर लोगों को पार्टी में आमंत्रित किया था। एनसीबी आर्यन के वॉट्सऐप चैट खंगाल चुकी है जिसमें उसके खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने की बात मीडिया रिपोर्टों में कही जा रही है।