पूरे बंगाल में ‘परिवर्तन’ का सरल रास्ता है कि नंदीग्राम में दीदी को हराएं: शाह

नंदीग्राम में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह। फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।
नंदीग्राम में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह। फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।

नंदीग्राम/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अ​मित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में संवाददाताओं को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जो अभूतपूर्व उत्साह रोड शो में नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है, इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े मार्जिन के साथ भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं।

शाह ने कहा कि यहां जिन लोगों और कार्यकर्ताओं से बात हुई तो सबका मानना है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, लेकिन पूरे बंगाल में परिवर्तन का सरल रास्ता है कि यहां नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो।

शाह ने कहा कि जहां ममता दीदी निवास करती हैं, उसके 5 किमी दायरे के अंदर ही एक बलात्कार की घटना हुई। महिला सुरक्षा की बात करने वाली ममता दीदी को मैं पूछना चाहता हूं कि जब आप नंदीग्राम में हैं, उस समय ऐसी घटना होती है तो बंगाल की सुरक्षा का क्या होगा?

शाह ने कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा कार्यकर्ता की वृद्ध मां को पीट-पीटकर मारा जाता है, कल उस मां की भी मृत्यु हो गई है। फिर भी ममता दीदी महिला सुरक्षा की बात करती हैं, इसको बंगाल की जनता भली-भांति जानती है।

शाह ने कहा कि मैं आज नंदीग्राम की जनता से अपील करना चाहता हूं कि आपको शुभेंदु अधिकारी को केवल जिताना ही नहीं हैं, बल्कि इतने प्रचंड बहुमत से जिताना है, जिससे आने वाले दिनों में जनता को दिए हुए वादों से मुकरना किसी भी राजनेता के लिए नामुमकिन हो जाए।