काफी दिनों से कर रहा था परेशान, लड़की ने बीच बाजार में युवक को चप्पल से पीटा

339
Eve Teaser Beaten
Eve Teaser Beaten

भीड़ में से किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद यह तेजी से वायरल हुआ और मनचले की पिटाई का दृश्य हजारों लोगों ने देखा।

बस्ती। उत्तर प्रदेश में एक युवक के लिए उसकी करतूत बेइज्जती और पिटाई का सबब बन गई। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, बस्ती छावनी क्षेत्र के बाजार में शनिवार शाम को लड़की ने एक युवक को खूब पीटा। युवक की हरकतों से बेहद गुस्सा हुई लड़की ने चप्पल निकाली और बीच बाजार में उसकी पिटाई कर दी। यह देख आसपास के काफी लोग इकट्ठे हो गए।

अपनी पिटाई और बेइज्जती की वजह से युवक माफी मांगने लगा और उसने लड़की के पैर छुए। उसने कसम खाई कि भविष्य में कभी किसी से छेड़खानी नहीं करेगा। इसके बाद उसे छोड़ दिया गया। भीड़ में से किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद यह तेजी से वायरल हुआ और मनचले की पिटाई का दृश्य हजारों लोगों ने देखा।

बताया जा रहा है कि लड़की बस्ती से बाहर किसी शहर में पढ़ाई कर रही है। यहां एक स्थानीय युवक को उसका मोबाइल नंबर मिल गया। इसके बाद वह परेशान करने के इरादे से उसे फोन और आपत्तिजनक मैसेज करने लगा। लड़की ने उसे इस किस्म के मैसेज भेजने पर फटकार लगाई, पर वह नहीं माना।

इसके बाद लड़की बस्ती आई और उसे फोन कर बाजार में बुलाया। लड़की अपने साथ कुछ सहेलियों को लेकर तैयार थी। युवक बाजार आया तो यहां चप्पलों से उसकी जोरदार पिटाई कर दी। उसकी करतूतों का पता चलने के बाद भीड़ में से भी उसका कोई मददगार नहीं आया। आखिरकार उसने माफी मांगी और पैर छूकर चला गया।