swallowed mobile phone
swallowed mobile phone

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित प्रेसिडेंसी जेल में एक कैदी ने मोबाइल फोन निगल लिया। उसका यह कदम जान पर भारी पड़ गया क्योंकि उसकी सेहत बिगड़ गई है। उसे डॉक्टरों को दिखाया गया है जहां विभिन्न उपायों से मोबाइल को बाहर निकालने पर विचार किया जा रहा है। इन उपायों में आॅपरेशन भी एक है।

जानकारी के अनुसार, इस कैदी का नाम रामचंद्र बागप्पा है। वह पिछले करीब एक साल से यहां बंद है। जेल में मोबाइल पर पूरी तरह प्रतिबंध होता है लेकिन वह किसी तरह इसे हासिल करने में कामयाब हो गया। इससे वह छुपकर बातें करता था। वह जब मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहा था, उसी दौरान औचक निरीक्षण करने वाली टीम पहुंच गई।

इससे कैदी बुरी तरह घबरा गया। अचानक इस घटना से उसे कुछ समझ में न आया तो उसने मोबाइल फोन को निगलने का फैसला किया। उसने मोबाइल तो निगल लिया लेकिन उसके बाद पेट में तेज दर्द होने लगा। यह देख जेल अधिकारी भी हैरत में पड़ गए।

वे कैदी को स्थानीय अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने कई तरह से मोबाइल निकालने की कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। बताया जा रहा है कि यदि स्थिति ज्यादा गंभीर हुई तो आॅपरेशन ही एकमात्र विकल्प होगा। कैदी का यह कारनामा सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग जेल प्रशासन पर कई सवाल उठा रहे हैं। साथ ही कैदी के इस अजीबोगरीब फैसले पर हैरत भी जता रहे हैं।

ये भी पढ़िए:
– सीरिया में आतंकियों के अड्डे पर रूस का हमला, मारा गया बगदादी का बेटा
– कांग्रेस को मायावती का जोरदार झटका, राजस्थान और मप्र में गठबंधन नहीं करेगी बसपा
– शर्मनाक! व्रत के दौरान गंगा स्नान करने आई महिला से सामूहिक दुष्कर्म, बनाया वीडियो
– क्या आपने देखा है एक ही तरफ दो मुंह वाला यह दुर्लभ सांप, यहां देखिए वीडियो