logo
बेंगलूरु जा रही ट्रेन तमिलनाडु में पटरी से उतरी
चलती ट्रेन पर अचानक पत्थर गिर पड़े जिससे कन्नूर-बेंगलूरु एक्सप्रेस के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए
 
कन्नूर-बेंगलूरु एक्सप्रेस, केरल के कन्नूर से बृहस्पतिवार शाम रवाना हुई थी

धर्मपुरी (तमिलनाडु)/भाषा। बेंगलूरु जा रही एक ट्रेन के पांच डिब्बे तमिलनाडु के धर्मपुरी के पास शुक्रवार को पटरी से उतर गए। दक्षिण रेलवे ने बताया कि ट्रेन पर पत्थर गिरने यह हादसा हुआ और सभी 2,000 यात्री सुरक्षित हैं तथा कोई घायल नहीं हुआ।

कन्नूर-बेंगलूरु एक्सप्रेस, केरल के कन्नूर से बृहस्पतिवार शाम छह बजकर पांच मिनट पर रवाना हुई थी। रेलवे की ओर से एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया, '12 नवंबर को तड़के तीन बजकर 50 मिनट पर चलती ट्रेन पर अचानक पत्थर गिर पड़े जिससे ट्रेन संख्या 07390 कन्नूर-बेंगलूरु एक्सप्रेस के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए। बेंगलूरु मंडल के (बेंगलूरु-सलेम सेक्शन) टोप्पुरु सिवादी पर यह हादसा हुआ।'

विज्ञप्ति में कहा गया, 'सभी 2348 यात्री सुरक्षित हैं। कोई घायल नहीं हुआ।' मंडलीय रेलवे प्रबंधक (डीआरएम), बेंगलूरु श्याम सिंह समेत अधिकारियों का एक दल एक डॉक्टर के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा। दल के साथ दुर्घटना राहत ट्रेन (एआरटी) और चिकित्सा उपकरण वैन भी मौके पर पहुंची।

डीआरएम, सलेम के नेतृत्व में एक और दल इरोड से एआरटी के साथ पहुंचा। विज्ञप्ति में कहा गया कि वरिष्ठ अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए