उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक
उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक

लखनऊ/भाषा। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने कुख्यात अपराधी विकास दुबे कथित मुठभेड़ प्रकरण पर बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य सरकार ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश दे दिए हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर ब्राह्मणों के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री पाठक ने कहा, ‘जहां तक कानपुर के विकास दुबे एनकाउंटर (मुठभेड़) का मामला है, राज्य सरकार ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर ब्राह्मणों के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर सरकार को बदनाम करने का काम किया जा रहा है, परंतु जनता जागरूक है।’

उन्होंने कहा कि इसका भंडाफोड़ समय आने पर किया जाएगा। अपराधी कोई भी हो, जो कानून को हाथ में लेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जो निर्दोष हैं, उन्हें कभी भी कोई नाजायज सता नहीं पाएगा। यह हमारी सरकार की जिम्मेदारी है।

पाठक ने कहा कि सपा और कांग्रेस हमारी सरकार पर ब्राह्मण विरोधी होने का आरोप लगा रही हैं। अच्छा होता कि ये पार्टियां अपने गिरेबान में झांक कर देख लेतीं कि भारतीय जनता पार्टी को ब्राह्मणों का समर्थन पार्टी के गठन के पहले दिन से ही प्राप्त है और आज भी ब्राह्मणों का समर्थन भारतीय जनता पार्टी सरकार को ही है।

पाठक ने दावा किया कि बौखलाहट में ये पार्टियां अनावश्यक मुद्दे को भड़काने का काम कर रही हैं, जिसमें वे कभी भी सफल नहीं हो सकतीं।