कोविड केयर सेंटर के लिए विप्र फाउंडेशन ने 500 बेड का सहयोग पत्र सौंपा

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डाॅ. रघु शर्मा को सहयोग पत्र सौंपते हुए विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारी।
राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डाॅ. रघु शर्मा को सहयोग पत्र सौंपते हुए विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारी।

जयपुर/दक्षिण भारत। विप्र फाउंडेशन ने हमेशा के तरह सामाजिक सरोकार में सहयोग का हाथ बढाते हुए सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी के नेतृत्व में राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा को फाउंडेशन की ओर से, बीलवा में बनने जा रहे कोविड केयर सेंटर के लिए 500 बेड की सहायता का सहयोग पत्र सौंपा।

चिकित्सा मंत्री ने इस अवसर पर विप्र फाउंडेशन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विप्र फाउंडेशन ने मास्क मुहिम की तरह पुनः इस संकटकाल में सहयोग का हाथ बढ़ाया है। इस अवसर पर सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए आम लोगों की भागीदारी व जनजागृति आवश्यक है।

डॉ.जोशी ने बतौर विप्र फाउंडेशन संरक्षक के रूप में प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया। फाउंडेशन के राजस्थान जोन-1अध्यक्ष एडवोकेट राजेश कर्नल के नेतृत्व में गए प्रतिनिधि मंडल में विफ़ा के प्रदेश संगठन महासचिव सतीश शर्मा, कोषाध्यक्ष नरेंद्र हर्ष, प्रदेश सचिव आशीष गौतम व शशिप्रकाश शर्मा, जयपुर हेरिटेज के अध्यक्ष शिव मोहन शर्मा, जिला सचिव दिलीप भारद्वाज, मीडिया सलाहकार विमलेश शर्मा आदि मौजूद थे।

विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय महासचिव संगठन सीए डॉ. सुनील शर्मा ने बताया है कि विप्र फाउंडेशन से जुड़े दानदाताओं के सहयोग से 500 बेड का आर्डर दे दिया गया है जो शीघ्र ही जेडीए को सुपुर्द कर दिए जाएंगे।