इनामी बदमाश व गैंगस्टर नईम
इनामी बदमाश व गैंगस्टर नईम

लखनऊ/दक्षिण भारत। उत्तर प्रदेश में पुलिस द्वारा एनकाउंटर की घटनाओं से खौफजदा एक इनामी अपराधी ने आत्मसमर्पण किया है। यही नहीं, उसने गले में तख्ती लटकाकर यह अपील भी की कि उसे गोली नहीं मारी जाए।

जानकारी के अनुसार, मामला उप्र की सम्भल पुलिस से जुड़ा है। रविवार को यहां 15,000 रुपए का इनामी अपराधी आत्मसमर्पण के लिए आ गया। साथ ही अपराध स्वीकार करते हुए गोली न मारने की अपील की।

इस अपराधी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। इस शख्स का नाम नईम बताया गया है। यह रविवार दोपहर को उप्र के सम्भल स्थित नखासा पुलिस थाने आया तो उसके गले में लटकी तख्ती देखकर हर कोई हैरान रह गया।

उसने अपील के तौर पर जो तख्ती गले में लटकाई, उस पर लिखा था- ‘मैंने गलत काम किया है। मुझे सम्भल पुलिस से डर लगता है। मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं। मैं अपराधी हूं और आत्मसमर्पण कर रहा हूं। मुझे गोली मत मारो।’

इस संबंध में एसएचओ धर्मपाल सिंह ने बताया कि नईम के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मामला दर्ज है। वहीं, सम्भल पुलिस ने ट्वीट किया, ‘गैंगस्टर एक्ट में वांछित 15,000 रुपए के इनामी बदमाश ने आज दिनांक 27.09.2020 को थाना नखासा पर स्वयं चलकर गले में आत्मसमर्पण की तख्ती डालकर आत्मसमर्पण किया।’