logo
भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य के हत्यारों को जल्द ही पकड़ा जाएगाः बोम्मई
गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि जिस इलाके में यह घटना हुई है, वह केरल सीमा के नजदीक है
 
राज्य की पुलिस केरल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क करके दोषियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है

बेंगलूरु/भाषा। दक्षिण कन्नड़ जिले में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के सदस्य की हत्या की घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को आश्वासन दिया कि इस ‘जघन्य कृत्य’ में शामिल दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कानून के अनुसार सजा दी जाएगी।

गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि जिस इलाके में यह घटना हुई है, वह केरल सीमा के नजदीक है तथा राज्य की पुलिस केरल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क करके दोषियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

गौरतलब है कि जिला भाजपा युवा मोर्चा समिति के सदस्य प्रवीण नेत्तारू की मंगलवार रात को मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने बेल्लारे में उसकी दुकान के सामने ही हत्या कर दी।

बोम्मई ने ट्वीट किया, ‘दक्षिण कन्नड़ में सुलिया के हमारे पार्टी कार्यकर्ता प्रवीण नेत्तारू की जघन्य हत्या की घटना निंदनीय है। इन जघन्य कृत्य में शामिल लोगों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा तथा कानून के अनुसार सजा दी जाएगी।’

ज्ञानेंद्र ने कहा कि उन्होंने घटना के बारे में मुख्यमंत्री से बात की है और पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए हैं।

उन्होंने बताया कि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पद का एक वरिष्ठ अधिकारी मेंगलुरु जाएगा और जांच की निगरानी करेगा तथा आवश्यक कदम उठाएगा। दोषियों को पकड़ने के साथ ही कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

गृह मंत्री ने कहा, ‘यह स्वाभाविक है कि एक युवा व्यक्ति को खोने को लेकर आक्रोश होगा लेकिन मैं शांति बनाए रखने का अनुरोध करता हूं।’

<