विधानसभा चुनाव टिकट के लिए अन्नाद्रमुक ने मांगे आवेदन

फोटो स्रोत: अन्नाद्रमुक का ट्विटर अकाउंट।
फोटो स्रोत: अन्नाद्रमुक का ट्विटर अकाउंट।

चेन्नई/दक्षिण भारत। सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने 24 फरवरी से 5 मार्च के बीच चुनाव टिकट के इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। बता दें कि 24 फरवरी को पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का जन्मदिवस भी है।

इस संबंध में पार्टी की ओर से बयान जारी किया गया है। इसके बारे में पार्टी के संयुक्त समन्वयक व राज्य के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और समन्वयक व उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने कहा कि तमिलनाडु, केरल और पुड्डुचेरी में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी सदस्यों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

बताया गया कि ये आवेदन पत्र सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक पार्टी मुख्यालयों पर शुल्क भुगतान कर प्राप्त किए जा सकते हैं। इन आवेदन पत्रों को उक्त अवधि में जमा कराना होगा। तमिलनाडु के लिए प्रत्येक आवेदन पत्र का शुल्क 15,000 रुपए है, जबकि पुड्डुचेरी के लिए 5,000 रुपए और केरल के लिए 2,000 रुपए है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चेन्नई का दौरा किया था। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम से कहा था कि वे तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनावों में गठबंधन की जीत के लिए मिलकर काम करें। इसके ठीक बाद दोनों नेताओं के बयान से माना जा रहा है कि अन्नाद्रमुक ने विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस ली है।