मनीष शेट्टी जिसकी हमलावरों ने हत्या कर दी
मनीष शेट्टी जिसकी हमलावरों ने हत्या कर दी

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु में गुरुवार रात को एक बार मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रात करीब 9 बजे उस दौरान हुई जब ब्रिगेड रोड के पास स्थित बार से मनीष उर्फ सर्वथम शेट्टी (45) बाहर आया। हालांकि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, दो हमलावर उक्त घटना को अंजाम देने के बाद अपने पीछे होंडा डीआईओ स्कूटर छोड़कर फरार हो गए। अधिकारियों ने उसे जब्त कर लिया और हमलावरों का पता लगाया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस आयुक्त कमल पंत, पुलिस उपायुक्त (केंद्रीय) एमएन अनुचेत और अन्य उच्चाधिकारियों समेत एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। श्वान दस्ते को भी बुलाया गया ताकि अपराधियों का सुराग लगाया जा सके।

बताया गया कि मनीष बार में था, लेकिन फोन पर बातचीत करने के सिलसिले में बाहर निकला, तभी हमलावरों ने गोलियां चला दीं। हमलावर ब्रिगेड रोड से आए थे। उन्होंने मनीष पर तीन से चार गोलियां दागीं और भाग गए। घटना के पीछे कारोबारी रंजिश का भी शक जताया जा रहा है।

वहीं, मनीष के बारे में सामने आई सूचना भी चौंका देने वाली है। जानकारी के अनुसार, चिक्कमगलूरु के कोप्पा का निवासी मनीष पिछले करीब 20 वर्षों से बेंगलूरु में रह रहा था। उसके अंडरवर्ल्ड से भी संबंध बताए गए हैं। उसके खिलाफ मंगलूरु और मुंबई में जबरन वसूली, हत्या और धोखाधड़ी जैसे मामले दर्ज हैं।

पुलिस आयुक्त कमल पंत ने बताया कि अपराधियों ने एसबीएमएल गन का इस्तेमाल किया। हमले के बाद जब वे भागने लगे तो स्कूटर से नीचे गिर गए। ऐसे में उन्होंने स्कूटर को वहीं छोड़ा और खुद फरार हो गए। घटना को लेकर कुछ सुराग हाथ लगे हैं, वहीं अपराधियों को पकड़ने के लिए नौ टीमें गठित की गई हैं।