logo
बेंगलूरु: अक्षय मोटर्स की अत्याधुनिक वर्कशॉप सुविधा की शुरुआत
मर्सिडीज-बेंज इंडिया के लिए कर्नाटक एक महत्वपूर्ण बाजार बना हुआ है
 
मार्टिन श्वेन्क ने कहा, कुछ बेंचमार्क ग्राहक सेवा पहल शुरू करने के मामले में मर्सिडीज-बेंज इंडिया के लिए 2021 एक महत्वपूर्ण वर्ष रहा है

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने बेंगलूरु के होसुर रोड स्थित अक्षय मोटर्स की अत्याधुनिक नई वर्कशॉप सुविधा की शुरुआत की है। इसका उद्घाटन अक्षय मोटर्स के प्रबंध निदेशक डॉ. एमपी श्याम शेट्टी की उपस्थिति में मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेन्क, कंपनी के ग्राहक सेवा और कॉर्पोरेट मामलों के उपाध्यक्ष शेखर भिड़े ने किया।

इस अवसर पर मार्टिन श्वेन्क ने कहा, कुछ बेंचमार्क ग्राहक सेवा पहल शुरू करने के मामले में मर्सिडीज-बेंज इंडिया के लिए 2021 एक महत्वपूर्ण वर्ष रहा है। नई पीढ़ी की कारों के लिए उद्योग की सर्वश्रेष्ठ 8 साल की वारंटी शुरू करने से लेकर एमबी वैल्यू सर्विस की शुरुआत तक, हम अपने ग्राहकों को शानदार अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं।

उन्होंने कहा, मर्सिडीज-बेंज इंडिया के लिए कर्नाटक एक महत्वपूर्ण बाजार बना हुआ है और अक्षय मोटर्स इस बाजार में हमारी सफलता की कहानी का एक अभिन्न अंग है।

एमपी श्याम शेट्टी ने कहा कि हमें मर्सिडीज-बेंज के साथ अपने जुड़ाव पर गर्व है। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए सेवा नेटवर्क का और विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं। अक्षय मोटर्स के पास लक्ज़री ऑटोमोटिव व्यवसाय में समृद्ध अनुभव है और हमारी ग्राहक केंद्रितता वर्षों से सफलता की कुंजी रही है।

उन्होंने कहा, साल 2011 के बाद से, हमने 4,800 से अधिक मर्सिडीज-बेंज वाहन बेचे हैं और 49,000 स्टार सेवाएं प्रदान की हैं। आज, हम अपने सभी टच पॉइंट्स पर स्टार एक्सपीरियंस देने के लिए 198-सदस्यीय टीम को नियुक्त करते हैं।

शेट्टी ने कहा कि हम बेंगलूरु में इस नई अत्याधुनिक वर्कशॉप के साथ ग्राहकों की जरूरतें पूरी करने के लिए आश्वस्त हैं। मर्सिडीज-बेंज की नई ब्रांड उपस्थिति के अनुरूप यह आधुनिक लग्जरी वर्कशॉप एक अद्वितीय वाहन अनुभव प्रदान करेगी।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए