logo
भाजपा ने सिद्दरामैया के ‘तालिबानी’ वाले बयान की आलोचना की
कतील ने कहा- 'मुझे लगता है कि सिद्दरामैया खुद एक ‘भयोत्पादक’ (आतंकवादी) हैं'
 
 
सिद्दरामैया ने भाजपा को रविवार को 'तालिबानी' कहा था, जिस पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रतिक्रिया दी 

मेंगलूरु/भाषा। कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कांग्रेस नेता सिद्दरामैया द्वारा भाजपा को 'तालिबानी' कहने पर बुधवार को उनकी आलोचना की और उन्हें 'भयोत्पादक' (आतंकवादी) करार दिया। 

कतील ने कहा, 'मुझे लगता है कि सिद्दरामैया खुद एक ‘भयोत्पादक’ (आतंकवादी) हैं। आज वह कांग्रेस में अनिश्चितता की स्थिति में हैं, जब भी वे ऐसी स्थिति में होते हैं तब ऐसा बयान देते हैं। उनकी संस्कृति तालिबानी है।'

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि जब सिद्दरामैया मुख्यमंत्री थे तब राज्य में सबसे ज्यादा हत्याएं हुईं। दीपक राव, शरद माड़ीवाला, प्रशांत पुजारी और कटप्पा जैसे हत्याकांड का हवाला देते हुए कहा कि सिद्धरमैया के कार्यकाल में 24 हिन्दुओं की हत्याएं हुईं।

कतील ने कहा, 'एटीएम मशीन पर एक महिला पर हमला हुआ, सुल्लिया में कॉलेज जाने वाली एक लड़की पर हमला हुआ। यह सब उनके कार्यकाल में हुआ, यह तालिबानी संस्कृति है। इसलिए मैं कहता हूं कि वह (सिद्दरामैया) ‘भयोत्पादक’ की तरह हैं, क्योंकि उनके कार्यकाल में सबसे ज्यादा हत्याएं, उगाही हुईं और प्रतिदिन गायों को काटा जाता था। उनकी नैतिकता कहां है?'

सिद्दरामैया ने भाजपा को रविवार को 'तालिबानी' कहा था, जिस पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रतिक्रिया दी। कतील ने कहा कि कांग्रेस एक 'डूबता हुआ जहाज' है और उस पार्टी से बहुत से लोग भाजपा में शामिल होना चाहते हैं।