logo
'संस्थापक के सपनों को पूरा कर रहा केनरा बैंक'
केनरा बैंक ने 116वां स्थापना दिवस मनाया, विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन
 
कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पूरे देश में केनरा बैंक के कर्मचारियों सहित ग्राहकों और शुभचिंतकों ने भाग लिया

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। केनरा बैंक ने शुक्रवार को यहां जेसी रोड स्थित प्रधान कार्यालय में संस्थापक अम्मेम्बल सुब्बा राव पई की स्मृति में अपना 116वां स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान कोविड संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन किया गया।

कार्यक्रम में संस्थापक पई के परपोते अम्मेम्बल सिद्धार्थ पई, प्रबंध निदेशक व सीईओ एलवी प्रभाकर के अलावा बैंक के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पूरे देश में केनरा बैंक के कर्मचारियों सहित ग्राहकों और शुभचिंतकों ने भाग लिया।

एलवी प्रभाकर ने अपने संबोधन में बैंक संस्थापक के सिद्धांतों को याद किया। उन्होंने कहा कि संस्थापक चाहते थे कि बैंक उचित मूल्य पर सर्वोत्तम उत्पादों के साथ गरीबों की मदद करे। उनके सपने निश्चित रूप से पूरे हो रहे हैं।

इस अवसर पर कर्मचारियों के लिए राष्ट्रीय गायन प्रतियोगिता अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित की गई और फाइनल प्रधान कार्यालय, बेंगलूरु में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के दौरान, संस्थापक शाखा, मेंगलूरु में स्थापना दिवस समारोह को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रस्तुत किया गया।

इस अवसर पर, केनरा बैंक के प्रधान कार्यालय और उसके प्रत्येक 24 सर्कल से सीएसआर गतिविधियों पर प्रकाश डाला गया।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए