तमिलनाडु में जोर पकड़ रही सियासी सरगर्मी, इस तारीख को घोषणा पत्र जारी करेगी द्रमुक

फोटो स्रोतः द्रमुक का फेसबुक पेज।
फोटो स्रोतः द्रमुक का फेसबुक पेज।

चेन्नई/दक्षिण भारत। गठबंधन सहयोगियों के साथ व्यस्त सीटों को साझा करने के लिए, तमिलनाडु में राजनीतिक दल आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए अपने घोषणापत्र के लिए बड़ी योजना बना रहे हैं।

द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन ने घोषणा की है कि पार्टी का चुनाव घोषणा पत्र 11 मार्च को जारी किया जाएगा। स्टालिन ने कहा कि भविष्य की योजनाओं को घोषणापत्र में शामिल किया जाएगा। हमारा घोषणापत्र निश्चित रूप से जनता को प्रभावित करेगा।

उन्होंने आगे कहा कि गठबंधन दलों के साथ सीट साझा करने की वार्ता सुचारु रूप से आगे बढ़ रही है। उन्होंने पार्टी के कैडरों को लिखे एक पत्र में उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया। स्टालिन ने कहा कि घोषणापत्र लोगों से मिले इनपुट के साथ लोगों के लिए ही तैयार किया गया है।

उन्होंने कहा कि हमारा घोषणापत्र लोकतंत्र पर आधारित है। साल 2006 के चुनावों के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि ने जैसा कहा था, 2021 का चुनावी घोषणा पत्र इस चुनाव का नायक होगा। इस बीच, स्टालिन ने उन उम्मीदवारों का साक्षात्कार करना जारी रखा है, जिन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की ओर से चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया है।

आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पीएमके का चुनाव घोषणापत्र 5 मार्च को सुबह 10 बजे जारी किया जाएगा। पार्टी की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि घोषणापत्र जारी करने के दौरान पीएमके के संस्थापक एस रामदास, अध्यक्ष जीके मणि, युवा विंग के अध्यक्ष अंबुमणि रामदास मौजूद रहेंगे। यह ध्यान दिया जा सकता है कि पीएमके और एआईएडीएमके गठबंधन का हिस्सा है और उसे 23 सीटें आवंटित की गई हैं।

इस बीच, सत्तारूढ़ पार्टी के सूत्रों ने कहा कि उनका घोषणा पत्र लगभग तैयार है और कुछ चीजें ठीक की जा रही हैं। घोषणा पत्र में आश्चर्यजनक घोषणाओं को शामिल किया जाएगा।