डिलीवरी बॉय कामराज के एफआईआर दर्ज कराने के बाद हितेशा चंद्रानी ने बेंगलूरु छोड़ा!

फोटो स्रोत: हितेशा इंस्टाग्राम अकाउंट
फोटो स्रोत: हितेशा इंस्टाग्राम अकाउंट

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। एफआईआर दर्ज होने के एक दिन बाद हितेशा चंद्रानी ने शहर छोड़ दिया जिन्होंने वायरल वीडियो में एक फूड डिलीवरी बॉय पर मारपीट का आरोप लगाया था। यह बात तब सामने आई जब पुलिस ने कथित पीड़िता हितेशा चंद्रानी से पूछताछ के लिए संपर्क किया।

जोमाटो डिलीवरी बॉय कामराज ने सोमवार को उसके खिलाफ जवाबी शिकायत दर्ज की। उन्होंने आरोप लगाया कि हितेशा ने ही उनके साथ चप्पल से मारपीट की जब उन्हें उनका फूड ऑर्डर समय पर नहीं मिला।

पुलिस ने कहा कि हितेशा को पूछताछ के लिए जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया था जब कामराज ने उसके खिलाफ हमला करने का मामला दर्ज किया। लेकिन उन्होंने कहा कि वह शहर छोड़ चुकी है और महाराष्ट्र में अपनी चाची के घर पर हैं।

उन्होंने कहा कि हमने बयान देने के लिए उन्हें समय दिया है, और जांच जारी रहेगी। अगर वह पुलिस के सामने आने में विफल रहती है, तो हम उन्हें गिरफ्तार करेंगे।

बता दें कि 9 मार्च को हुई इस घटना की जांच के दौरान, पुलिस को डोड्डाठोगुर में परिसर में कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला।

कामराज ने कहा कि उसने उसे नहीं मारा। उन्होंने उनका हाथ पकड़ा जब वह कथित रूप से उसे चप्पल से मार रही थीं, जिसके दौरान उसके खुद के हाथ से ही उनकी नाक पर चोट लग गई।

कामेश पर मारपीट का आरोप लगाते हुए हितेशा ने घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। पुलिस ने कामराज को गिरफ्तार किया, लेकिन बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया।

हालांकि, इस घटना से कामराज को लोगों से बहुत समर्थन मिला, जिन्होंने फूड डिलीवरी करने वालों की स्थिति पर सवाल उठाया।