सत्ता में आने पर 100 दिनों के भीतर पूरे करूंगा सभी वादेः स्टालिन

फोटो स्रोतः ट्विटर अकाउंट
फोटो स्रोतः ट्विटर अकाउंट

तिरुवन्नमलई/दक्षिण भारत। द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन ने शुक्रवार को अपने महत्वाकांक्षी ‘आपके निर्वाचन क्षेत्र में स्टालिन‘ अभियान को लॉन्च करते हुए क्षेत्रों के सभी लोगों को यह आश्वासन दिया कि वे अपने पिता करुणानिधि द्वारा किए गए सभी वादों को पूरा करेंगे।

तिरुवन्नमलई में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने याद किया कि करुणानिधि ने किसानों को मुफ्त बिजली, 7,000 करोड़ रुपए के कृषि ऋण में माफी और रंगीन टीवी के वितरण सहित सभी चुनावी वादों को पूरा किया था।

उन्होंने कहा, जैसा कि मेरे पिता ने किया है मैं राज्य में सत्ता में आने के 100 दिनों के भीतर किए गए सभी वादों को पूरा करूंगा।

स्टालिन ने स्थानीय प्रशासन मंत्री के रूप में सेवारत अपनी औद्योगिक परियोजनाओं को लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के अलावा, स्वयं-सहायता समूहों, होजेनक्कल और रामनाथपुरम की संयुक्त जलापूर्ति योजनाओं, नामक्कु नाम योजना और अन्ना मरुमलार्ची योजना की स्थापना सहित अपनी उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताया।

उन्होंने कहा कि मैं इन सभी योजनाओं को राज्य में लाने के लिए गर्व करता हूं। अब मेरी आगे की योजना तमिलनाडु को एक विकसित राज्य में बदलने की है।