अदालत.. प्रतीकात्मक चित्र
अदालत.. प्रतीकात्मक चित्र

बेंगलूरु/भाषा। कर्नाटक में फिल्मी शख्सियतों से जुड़े मादक पदार्थ के एक मामले में सुनवाई कर रहे एनडीपीएस विशेष न्यायाधीश को धमकी भरा पत्र भेजने के सिलसिले में दो व्यक्तियों को राज्य के तुमकुरु जिले में हिरासत में लिया गया है। यह जानकारी पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को दी।

पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर कहा, ‘दो व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्हें बेंगलूरु लाया जाएगा।’ उन्होंने इस संबंध में और अधिक जानकारी दिए बिना कहा कि तुमकुरु जिले के तिपतुर में एक परिवार में झगड़ा इस घटना के पीछे का कारण होने का संदेह है।

कर्नाटक में फिल्मी शख्सियतों से जुड़े मादक पदार्थ के एक मामले में सुनवाई कर रहे एनडीपीएस विशेष न्यायाधीश को सोमवार को धमकी भरा खत और डेटोनेटर के साथ एक पार्सल मिला, जिसमें उनसे दो फिल्मी अभिनेत्रियों तथा यहां 11 अगस्त को हिंसा के मामले के कुछ आरोपियों को जमानत देने की मांग की गई थी।

पत्र लिखने वाले व्यक्ति ने चेतावनी दी थी कि मांगें पूरी नहीं होने पर एक विस्फोट किया जाएगा। बाद में जांच से पता चला कि पार्सल में कोई बम नहीं था बल्कि मात्र कुछ तारें थीं जिससे ऐसा लगा कि यह एक डेटोनेटर है। सूत्रों ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार पत्र तुमकुरु जिले के चेलुर से भेजा गया था। सूत्रों ने बताया कि दो व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।